पुलवामा का हिंसातमक हमला।

तबाह Pulwama Terror Attack के बाद देशभर में एक ही आवाज उठ रही है कि इस बार पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाना चाहिए। कड़े सबक का सीधा मतलब पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने से है.
  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अPulwama Terror Attack: जंग हुई तो भारत के आगे नहीं टिक पाएगा पाकिस्तान, हो जाएगा मेठी के दौरे पर आएंगे। वह 27 फरवरी को वो यहां मुंशीगंज स्थित एचएएल में स्थापित ऑर्डिनेंस फैक्ट्री मे नई तकनीक से बनने वाली एके-103 (असाल्ट रायफल) की नई यूनिट का शिलान्यास करेंगे। साथ ही साथ प्रधानमंत्री एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे और यही से अमेठी को कई सौगातें देंगे। 
वैशाली: सीएम नीतीश की सभा से लौट रहे युवक को जेडीयू प्रवक्ता की गाड़ी ने कुचला, आक्रोशित भीड़ ने जेडीयू प्रवक्ता की जमकर पिटाई की, युवक गंभीर रुप से घायल, पटना रेफर किया गया
पुलवामा अटैक के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग अपने-अपने विचार साझा कर रहे हैं। कई लोगों को आतंकियों का समर्थन करने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया है, वहीं अब पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। 

Related News