Nick Jonas को अकेला देख मज़ाक उड़ा रहे थे लोग, बचाव में आयीं Priyanka Chopra

Nick Jonas को अकेला देख मज़ाक उड़ा रहे थे लोग, बचाव में आयीं Priyanka Chopra ने दिया करारा जवाब    प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) जब साथ होते हैं तो उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक़ होती है। दोनों एक-दूसरे में डूबे हुए नज़र आते हैं। मगर, एमटीवी के वीएमए अवॉर्ड समारोह (Video And Music Awards) में निक जब अकेले नज़र आये तो सोशल मीडिया में उनके अकेलेपन का मज़ाक उड़ाया गया। पति निक का अकेलापन दूर करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने जो किया, उसे देखकर आप भी उनकी मोहब्बत की तारीफ़ किये बग़ैर नहीं रह सकेंगे। साथ ही हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे।  हाल ही में जोनस ब्रदर्स के पॉप सिंगल सकर (Sucker) को वीएमए अवॉर्ड्स समारोह में बेस्ट पॉप सिंगल चुना गया था। इस समारोह में निक के दोनों भाई जो जोनस (Joe Jonas) और केविन जोनस (Kevin Jonas) अपनी पत्नियों सोफी टर्नर (Sophie Turner) और डैनियल जोनस (Danielle Jonas) के साथ शरीक हुए थे। जैसे ही अवॉर्ड का एलान हुआ तो ख़ुशी के मारे जो और केविन अपनी-अपनी पत्नियों से लिपटकर किस करने लगे, मगर निक को यह सब करने का मौक़ा नहीं मिला, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा वहां नहीं थीं। उस वक़्त निक के चेहरे के भाव देखने लायक़ थे। निक का यह वीडियो और तस्वीरें जब सोशल मीडिया में आयीं तो कई यूज़र्स ने उनके एक्प्रेशंस पर मज़ेदार टिप्पणियां कीं। बाद में प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स को अवॉर्ड की बधाई देते हुए वही फोटो पोस्ट की, जिसमें निक अकेले दिखाई दे रहे थे और उनके एक्सप्रेशंस का मज़ाक उड़ाया जा रहा था। प्रियंका ने बस इतना किया कि फोटोशॉप तकनीक के ज़रिए ख़ुद को निक के साथ खड़ा दिखा दिया, मानो ट्रोलर्स को जवाब दिया हो। अब प्रियंका का यह फोटो इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हो रहा है। इस फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा- ''मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं निक। जोनस ब्रदर्स को बधाई। मुझे तुम सभी पर गर्व है।''और यह है वो तस्वीर, जिसका इस्तेमाल निक का अकेलापन दूर करने के लिए किया गया है। निक और प्रियंका की यह तस्वीर कान फ़िल्म समारोह की है।  


Nick Jonas को अकेला देख मज़ाक उड़ा रहे थे लोग, बचाव में आयीं Priyanka Chopra ने दिया करारा जवाब


Priyanka ने Jonas Brothers को अवॉर्ड की बधाई देते हुए वही फोटो पोस्ट की जिसमें निक अकेले दिखाई दे रहे थे और उनके एक्सप्रेशंस का मज़ाक उड़ाया जा रहा था। (Photo- Instagram)
नई दिल्ली, जेएनएन। प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) जब साथ होते हैं तो उनकी कैमिस्ट्री देखने लायक़ होती है। दोनों एक-दूसरे में डूबे हुए नज़र आते हैं। मगर, एमटीवी के वीएमए अवॉर्ड समारोह (Video And Music Awards) में निक जब अकेले नज़र आये तो सोशल मीडिया में उनके अकेलेपन का मज़ाक उड़ाया गया। पति निक का अकेलापन दूर करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने जो किया, उसे देखकर आप भी उनकी मोहब्बत की तारीफ़ किये बग़ैर नहीं रह सकेंगे। साथ ही हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे। 

हाल ही में जोनस ब्रदर्स के पॉप सिंगल सकर (Sucker) को वीएमए अवॉर्ड्स समारोह में बेस्ट पॉप सिंगल चुना गया था। इस समारोह में निक के दोनों भाई जो जोनस (Joe Jonas) और केविन जोनस (Kevin Jonas) अपनी पत्नियों सोफी टर्नर (Sophie Turner) और डैनियल जोनस (Danielle Jonas) के साथ शरीक हुए थे। जैसे ही अवॉर्ड का एलान हुआ तो ख़ुशी के मारे जो और केविन अपनी-अपनी पत्नियों से लिपटकर किस करने लगे, मगर निक को यह सब करने का मौक़ा नहीं मिला, क्योंकि प्रियंका चोपड़ा वहां नहीं थीं। उस वक़्त निक के चेहरे के भाव देखने लायक़ थे। निक का यह वीडियो और तस्वीरें जब सोशल मीडिया में आयीं तो कई यूज़र्स ने उनके एक्प्रेशंस पर मज़ेदार टिप्पणियां कीं। 

बाद में प्रियंका ने जोनस ब्रदर्स को अवॉर्ड की बधाई देते हुए वही फोटो पोस्ट की, जिसमें निक अकेले दिखाई दे रहे थे और उनके एक्सप्रेशंस का मज़ाक उड़ाया जा रहा था। प्रियंका ने बस इतना किया कि फोटोशॉप तकनीक के ज़रिए ख़ुद को निक के साथ खड़ा दिखा दिया, मानो ट्रोलर्स को जवाब दिया हो। अब प्रियंका का यह फोटो इंटरनेट पर ख़ूब वायरल हो रहा है। इस फोटो के साथ प्रियंका ने लिखा- ''मैं हमेशा तुम्हारे साथ हूं निक। जोनस ब्रदर्स को बधाई। मुझे तुम सभी पर गर्व है।''





Related News