जब सनी देओल के सामने उनका ही डायलॉग सुनाकर डर गए कपिल शर्मा

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले 'द कपिल शर्मा शो' मे आए दिन बॉलीवुड सेलेब्स अपनी फिल्मों के प्रोमोशन के लिए मेहमान बनकर आते रहते हैं। हाल ही में शो पर धर्मेंद्र पाजी, सनी देओल ने शो में दस्तक दी थी। सनी पाजी को देख कपिल शर्मा ने उनका एक डायलॉग बड़े ही दमदार तरीके से सुनाया लेकिन बाद में वे नर्वस हो गए।

सनी देओल के बेटे करण देओल फिल्म 'पल पल दिल के पास' से अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं, इस फिल्म को खुद सनी देओल डायरेक्ट कर रहे हैं। हाल ही में फिल्म की स्टार कास्ट के संग सनी पाजी और धर्मेंन्द्र ने कपिल शर्मा के शो में दस्तक दी थी। इस दौरान पूरी टीम काफी मस्ती करते हुए नज़र आई।शो में पहुंचे सनी देओल को देखकर कपिल शर्मा कहते हैं कि 'मैं बहुत सुनाता रहता हूं आपके डायलॉग, एक फेवरेट डायलॉग है'। इसके बाद कपिल सनी देओल की फिल्म घातक का एक डायलॉग 'तू चाहता है तेरे यहां कुत्ता बनकर रहूं..' सुनाते हैं, और अचानक ही बोलते-बोलते रुक जाते हैं। कपिल शर्मा ने कहा 'पाजी मैं नहीं, मेरे को डर लग रहा है'। ये सुनकर सनी पाजी खूब हंसते हैं।कपिल शर्मा के कहने पर शो में आए दर्शकों ने भी सनी पाजी के ब्लॉकबस्टर डायलॉग बखूबी सुनाए हैं, जिसके बाद खुद सनी अपनी दमदार आवाज में अपना डायलॉग 'तारीख पर ताऱीख..' सुनाते हैं। सनी की आवाज़ में डायलॉग सुन पूरा सेट तालियों से गूंज उठता है।

आपको बता दें कि फिल्म 'पल पल दिल के पास' में सनी देओल के बेटे करण देओल और सहर बाम्बा मुख्य किरदार निभा रहे हैं, ये फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा होने वाली है। इस फिल्म को 20 सितम्बर को बड़े पर्दे पर रिलीज़ किया जाएगा।

Related News